Incident | दौड़ती ट्रेन में आरफपीएफ जवान ने ताबड़तोड़ की फायरिंग | एक एएसआई सहित चार लोगों की गई जान | आरोपी जवान ने चलती ट्रेन की चेन खींचकर...

 







नई दिल्ली (Todaynewslab.com) | जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस में आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने अंधाधुन फायरिंग की। इस फायरिंग में गोली लगने से आरपीएफ के एएसआई सहित चार लोगों की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल ने चलती ट्रेन की चेन खींचकर भागने की कोशिश की। मीरा रोड बोरीवली के बीच जीआरपी मुम्बई के जवानों ने कॉन्स्टेबल को पकड़ लिया। 

पूरी घटना पर पश्चिमी रेलवे का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा- पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी कर दी। उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी। दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया। आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है।

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि जवान ने ऐसा क्यों किया। मरने वालों की भी पहचान की जा रही है। वहीं, ट्रेन में अचानक हुई फायरिंग से लोग दशहत में आ गए।पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच शुरू हो गई है।मरने वालों यात्रियों की पहचान की जा रही है।

पैन्ट्री कार में हुई घटना : रेलवे

यह पैन्ट्री कार्ट में घटना हुई थी। इसमें कुल चार लोगों को गोली लगी है जिसमें से 3 आम नागरिक हैं और एक एएसआई टीकाराम मीणा है जो राजस्थान के रहने वाले हैं। अन्य 3 नागरिकों की पहचान की जा रही है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी का नाम चेतन कुमार बताया जा रहा है। वह घटना को अंजाम देकर दहिसर स्टेशन के पास चेन खींचकर उतर गया था। उसने अपने आधिकारिक हथियार से इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना की अभी वजह पता नहीं चल पाई है। इसकी जांच की जा रही है।
सुमित ठाकुर, सीपीआरओ, पश्चिम रेलवे

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.