Redmi Note 13 pro + हो गया है लॉच, 200 mp कैमरा और 120 w के चार्जिंग के साथ

फिलहाल में ही रेडमी नोट 13 प्रो लॉन्च हो चुका है जो की मार्केट में धूम मचा रहे हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन के अंतर्गत आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं

तो दोस्तों अभी फिलहाल में ही रेडमी नोट 13 प्रो लॉन्च हो चुका है जो की मार्केट में धूम मचा रहे हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन के अंतर्गत आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं।


जैसे कि इस फोन में आपको 200 mp का पिक्सल का कैमरा मिल जाता है साथ ही साथ इसमें आपको बड़ी बैटरी भी मिल जाती है और amoled स्क्रीन भी मिल जाती है साथ ही साथ ही यह फोन एक वाटरप्रूफ फोन है। 


जो कि इस बजट के हिसाब से एकदम परफेक्ट फोन है वैसे तो इसके तीन मॉडल लॉन्च किए गए हैं तीनों मॉडल का फीचर जबरदस्त है।



हो चुकी है sale शुरू

तो दोस्तों यह मोबाइल की sale फिलहाल में शुरू हो चुकी है आप इसे xiomi के ऑफिशल साइट में जाकर खरीद सकते हैं इसके अलावा यह मोबाइल फ्लिपकार्ट में भी उपलब्ध है आप इसे वहां पर जाकर खरीद सकते हैं।

मिलने वाला है 200 mp का कैमरा 

यह फोन का जो redmi 13 pro + वाला मॉडल है जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है जो कि इस फोन के हिसाब से काफी जबरदस्त है इसके अलावा इसका 13 pro वाले मॉडल में आपको 108 में तो एक्सेल का कैमरा मिल जाता है।

इसमें मिलने वाली है बड़ी बैटरी

इस फोन में आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी मिल जाती है साथ ही साथ इसमें आपको 122 वाट का फास्ट चार्जिंग भी मिल जाता है इस फोन में आपको एक बेहतरीन प्रोसेसर मिल जाता है जो कि इस फोन को और भी काफी फास्ट बनता है।

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.